दुर्ग - भिलाई
Trending

CG Lok Sabha Elections 2024: भाजपा नेता चतुर्भुज राठी के ठिकानों पर आईटी का छापा, मिले अहम दस्तावेज

भाजपा नेता अमर इंफ्रास्ट्रक्चर के संचालक हैं, जो राज्य के साथ-साथ अन्य राज्यों में सड़कों, पुलों और पुलियों के लिए सरकारी बुनियादी ढांचा प्रदान करता है।

दुर्ग – भिलाई, CG Lok Sabha Elections 2024:  भाजपा नेता अमर इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक हैं, जो राज्य और अन्य राज्यों में भी सड़कों, पुलों और पुलियों के लिए सरकारी टेंडर करता है। भाजपा नेता चतुर्भुज राठी के भाई अलग-अलग कंपनियों में काम करते हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले आईटी की टीम ने दुर्ग में बीजेपी नेताओं और बिल्डरों के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की है

आईटी की टीम ने बीजेपी नेता के पुलगांव स्थित अमर इंफ्रास्ट्रक्चर के ठिकानों पर छापेमारी की है, जिसमें आठ गाड़ियों में आईटी अधिकारियों की टीम और 20 से ज्यादा अधिकारी पहुंचे हैं. छापेमारी में कई डिजिटल सबूत के साथ-साथ अहम दस्तावेज भी मिले हैं. आईटी टीम जांच कर रही है |

भाजपा नेता अमर इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक हैं

जो राज्य और अन्य राज्यों में भी सड़कों, पुलों और पुलियों के लिए सरकारी टेंडर करता है। भाजपा नेता चतुर्भुज राठी के भाई अलग-अलग कंपनियों में काम करते हैं। वहीं बीजेपी नेता चतुर्भुज राठी ने 2023 के विधानसभा चुनाव में दुर्ग शहर से बीजेपी से टिकट की मांग की थी. लेकिन इस कार्रवाई से शहर में हड़कंप मच गया है |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button